Press Release
स्वराज इंडिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया

स्वराज इंडिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया

प्रेस विज्ञप्ति, 9 दिसम्बर, 2019

स्वराज इंडिया, दिल्ली प्रदेश

स्वराज इंडिया ने दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवार घोषित किया

मंगोलपुरी विधानसभा से वीरेंद्र राय, कालकाजी से प्रवेश कुमार होंगे उम्मीदवार

– स्वराज इंडिया आगामी विधानसभा चुनाव में दिल्ली के असली मुद्दे उठाएगी

भ्रष्टाचारमुक्त व नशामुक्त दिल्ली का वादा करने वाली केजरीवाल सरकार ने कांग्रेस सरकार जैसा ही  काम किया।

आगामी दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए सबसे पहले स्वराज इंडिया ने अपने  दो और उम्मीदवारों के का नाम घोषित किए हैं। स्वराज इंडिया दिल्ली विधानसभा चयन समिति ने  मंगोलपुरी विधानसभा से समाजिक कार्यकर्ता वीरेंद्र राय व कालकाजी से पार्टी कार्यकर्ता प्रवेश कुमार नाम की घोषणा की है।

दिल्ली चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष व स्वराज इंडिया कार्यकारी अध्यक्ष अजीत झा ने  मंगोलपुरी में सभा को संबोधित करते हुए वीरेंद्र राय  का नाम जारी कर उन्हें स्वराज इंडिया का उम्मीदवार घोषित किया।

वीरेंद्र राय एक समाज सेवी रहे हैं, जो मंगोलपुरी क्षेत्र में अवैध शराब नशे के खिलाफ मुहिम चलाते रहे हैं। क्षेत्रवासियों के सहायता के लिए पिछले तीन सालों से स्वराज केंद्र का भी संचालन करते हैं।वीरेंद्र राय कई मंगोलपुरी के कई समाजिक संस्थाओं से जुड़े हैं।

प्रदेश  महासचिव नवनीत तिवारी के अनुसार  ने पार्टी ने कालकाजी विधानसभा से प्रवेश कुमार उम्मीदवार बनाया है। कालकाजी विधानसभा में  अवैध शराब व नशे के खिलाफ जनसुनवाई के बाद पार्टी अध्यक्ष योगेंद्र यादव के उपस्थिति में प्रदेश सचिव प्रवेश कुमार के उम्मीदवारी की घोषण की गई।  कालकाकी समान्य विधानसभा है, लेकिन स्वराज इंडिया ने अनुसूचित जाति से सम्बन्धित प्रवेश कुमार उम्मीदवार बनाया है। बिजवासन विधानसभा से पार्टी पहले ही मंजू यादव को उम्मीदवार बना चुकी है।

स्वराज इंडिया के दिल्ली प्रदेश  महासचिव नवनीत तिवारी ने कहा कि भ्रष्टाचारमुक्त व नशामुक्त दिल्ली का वादा कर सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार ने पिछले कांग्रेस सरकार की तरह भ्रष्टाचार और सरकारी कामों दलाली कलचर को बढ़ावा दिया है। इसी कारण दिल्ली में अवैध तरीके से फैक्ट्री का संचालन हो रहा है,जिसमें दुर्घटना होने पर निर्दोष लोगों की जान जा रही है। जब करोलबाग व फिलिमतान जैसी दुर्घटना हो जाती है,तो कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं होता।

स्वराज इंडिया के कार्यकारी अध्यक्ष अजित झा ने कहा स्वराज इंडिया आने वाले विधानसभा चुनाव में दिल्ली सरकार के पांच साल के कार्यकाल का लेखा जोखा जनता के सामने रखेगी।


Media Cell

For queries contact:
Ashutosh / 
+91 9999150812

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *